3/18/20

चुटकुले ही चुटकुले 2020 - मजेदार चुटकुले - हिंदी चुटकुले - हसानेवाले चुटकुले

चुटकुले ही चुटकुले 

नमस्कार मित्रो स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग में। दोस्तों आज हम आपके लिए हिन्दी चुटकुले, चुटकुले चुटकुले, मजेदार चुटकुले, चुटकुले ही चुटकुले लेकर आए है जो आपको बहुत हसाएंगे। दोस्तो अगर आप ऐसे ही मजेदार चुटकुले, whatsapp मजेदार चुटकुले पढ़ना पसंद करते है तो ब्लॉग को फॉलो जरूर करे, ताकि आपको और भी ज्यादा हसानेवाले चुटकुले पढ़ने मिल सके।

●दोस्तो आप नीचे दिए गए बॉक्स में से हमारे अन्य मजेदार चुटकुले पढ़ सकते है।


मजेदार चुटकुले हिंदी में

चुटकुले ही चुटकुले 

संता- यार बंता तू इतना परेशान क्यों है?
बंता- अरे यार क्या बताऊं मैंने घर में चोरी ना हो इसलिए कुत्ता पाला था।
संता- अरे यह तो अच्छी बात है फिर उदास क्यों बैठा है?
बंता- अरे यार मेरा कुत्ता ही चोरी हो गया इसीलिए उदास बैठा हूं।
😂😂😂😂😂
Amit Balghare Jokes

टीचर- बच्चों अगर आप किसी को अपनी बात समझाने में असमर्थ हो तो समझ जाना कि आप उसे गधे की तरह समझा रहे हो।
चिंटू- टीचर मुझे कुछ भी समझ में नही आया।
😆😆😆😆😆
हिन्दी चुटकुले

पप्पू- डॉक्टर साहब मुझे बहुत दस्त हो रहे है।
डॉक्टर- अच्छा बैठो यहां और बताओ कैसे दस्त हो रहे है?
पप्पू- इतने ज्यादा हो रहे है कि आप उससे कुल्ले कर सकते हैं।
😜😜😜😜😜
मज़ेदार चुटकुले

डब्लू- अच्छा बबलू ये बता लड़कियां किस के बिना रह सकती है?
बबलू- नही रह सकती।
डब्लू- क्या?
बबलू- अरे नही रह सकती।
डब्लू- अरे मैं क्या बोल रहा हु तू क्या बोल रहा है?
बबलू- मैं किस यानी के पप्पी की बात कर रहा हु।
डब्लू- हरामखोर निकल यहां से☹️
😜😜😜😜😜
चुटकुले ही चुटकुले 

बबलू- डब्लू एक चुटकुला सुनाओ👂
डब्लू- एक चुटकुला....
बबलू- ☹️☹️☹️
😜😜😜😜😜

दोस्तो यह थे आज के हमारे चुटकुले ही चुटकुले 2020। यदि आपको हमारे चुटकुले ही चुटकुले 2020 पसंद आए तो अपने मित्रों के साथ साझा करें। अगर आप इसी तरह के अच्छे व्हाट्सएप्प पर भेजने वाले मजेदार चुटकुले पढ़ना चाहते है तो अभी हमारे ब्लॉग को फॉलो जरूर करे। ब्लॉग को फॉलो करने के लिए हमारे ब्लॉग पर नीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर फॉलो करें। फॉलो करने से आपको हमारे ब्लॉग के सारे आर्टिकल की सूचना मिलती रहेगी।

0 #type=(blogger):