2/27/20

Whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले | Hindi Jokes

Whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले

whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले


नमस्कार मित्रो आज हम आपके लिए whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले लेकर आए है। यह चुटकुले आपको बहुत हसाएंगे ऐसी आशा रखते है। यदि आप whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले पढ़ने के शौकीन है तो आप हमारे ब्लॉग की सदस्यता ले सकते है। तो चलिए ज्यादा देर ना करते हुए शुरू करते है आज के whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले।

●दोस्तो आप हमारे ब्लॉग के अन्य आर्टिकल पढ़ सकते है।




Whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले हिंदी में


जमीनदार- चंदू😡तुम्हारे नाम पर जो कुछ भी है, वो अभी के अभी मेरे नाम पर कर दो।😐
चंदू- मालिक मेरे नाम पे मेरे पिताजी का लिया हुआ 20 लाख का कर्जा है, वो आपके नाम कर दु?




बम्पर- एक बार मोबाइल बाथरूम में गिर गया पूछो क्यों?
कप्पू- क्यों?
बम्पर- क्योंकि उसमें बैलेंस नही था।
😂😂😂😂




गुलाटी- चंदू मुझे चूहे मारनी की दवा दे दे।
चंदू- डॉ साब आपको चूहे मारने की दवा घर ले जानीं है?
गुलाटी- नही नही। मैं चूहे अपनी जेब मे लाया हूं इधर ही मारकर वापस कर दूंगा।
😜😜😜😜




डॉ गुलाटी का बब्बर शेर
"आंधियो से लढ़ेगा तुफानो से भिड़ेगा,
डार्लिंग ट्रैफिक बोहत है,
मैं कल आऊ तो चलेगा?"
😜😜😜😜




पति- ये क्या जानू तुम हमेशा मेरा मेरा बोलती रहती हो, अब तो हम पति पत्नी है अब तुम मेरा मेरा की वजह ‘हमारा’ बोला करो!
(एक बार पत्नी अलमारी में कुछ ढूंढ रही थी,तब पति ने उससे पूछा)
पति- जानू मेरी जानेमन मेरी जानेजिगर क्या ढूंढ रही हो?
पत्नी- “हमारी मॅक्षी”.
😝😝😝😝😝




दोस्तो Whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले आपको कैसे लगे यह टिप्पणी करके जरूर बताए। यदि आपको Whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले पसंद आए हो तो इसे अपने दोस्तों तथा सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं। और अभी तक आपने हमारे ब्लॉग को फॉलो नही किया है तो अभी कर ले। ताकि आपको हमारे ब्लॉग पर आनेवाले हर लेख की खबर मिलती रहे।

दोस्तो हम आपके लिए हमेशा Whatsapp पर भेजने के लिए चुटकुले, हिंदी चुटकुले, हिंदी जोक्स, फनी चुटकुले लेकर आते रहेंगे। यदि आप पढ़ने के शौकीन है तो आप ब्लॉग की सदस्यता ले सकते है। आप सभी लोगों का हमारे ब्लॉग पर आने के लिए आभार प्रकट करते है।

0 #type=(blogger):