2/27/20

चटपटे चुटकुले इन हिंदी

चटपटे चुटकुले इन हिंदी

चटपटे चुटकुले इन हिंदी

हेलो दोस्तों, आज हम आपके लिए चटपटे चुटकुले इन हिंदी में लेकर आए है। हम आशा करते है कि चटपटे चुटकुले इन हिंदी आपको पसंद आए। हम आपके लिए हमेशा चटपटे चुटकुले इन हिंदी और मजेदार चुटकुले जैसे हास्यास्पद चुटकुले लेकर आते रहते है। यदि आप चुटकुले जोक्स पढ़ना पसंद करते है, तो आप हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है। ताकि आप मजेदार चुटकुले का आनंद ले सके। चलिए शुरू करते है आज के चटपटे चुटकुले इन हिंदी



●दोस्तों आप नीचे दिए गए हमारे ब्लॉग के अन्य हिंदी जोक्स पढ़ सकते है।




बेस्ट चटपटे चुटकुले इन हिंदी

कप्पू- डॉ साब, मुझे लॉटरी चाहिए अभी के अभी।
डॉ गुलाटी- हा तो लॉटरी वाले के पास जाओ ना यहां पर क्यों आये हो?
कप्पू- डॉ साब, मैं तो लॉटरी वाले के पास ही आया हु।
डॉ गुलाटी- मैं तो लॉटरी नही बेचता।😮
कप्पू- क्या बात कर रहे हो डॉ साब, वो आपकी सिस्टर है ना लॉटरी मैं उसकी बात कर रहा हु।😕
डॉ गुलाटी- जबान संभलकर बात करो छेडुलाल, वो मेरे हॉस्पिटल की सिस्टर है। और वो मेरे लिए भी सिर्फ लॉटरी है समझे छेडुलाल।😐
🤣🤣🤣🤣




●डॉ गुलाटी- चंदू एक चाय लेकर आओ।
चंदू- ये लो डॉ साब चाय, निकालो 100 रुपये।
डॉ गुलाटी- एक चाय 100 रुपये की😲।
चंदू- नही डॉ साब, चाय तो 6 रुपये की है।
डॉ गुलाटी- तो बाकी के 94 रुपये ज्यादा क्यों मांग रहे हो?
चंदू- वो क्या है डॉ साब, आप चाय पीने के बाद चाय की बेइज्जती तो जरूर करोगे, तो बाकी 94 उस बेइज्जती के है। और मैं उधार नही रखता अब।
डॉ गुलाटी- अच्छा, ये बात है। रुक मैं कप्पू को भी बुलाता हु।
चंदू- कप्पू को क्यों?
डॉ गुलाटी- 94 रुपये की बेइज्जती बोहत बड़ी होनी चाहिए ना।
😜😜😜😜




●एक बार डॉ गुलाटी चंदू का ऑपरेशन कर रहे थे।
चंदू- डॉ साब मेरा अपेंडिक्स का ऑपरेशन हो रहा था ना तो फिर आपने मेरी किडनी क्यों निकाली।☹️
डॉ गुलाटी- वो क्या है, मेरी किडनी फेल हो गई है और तुम्हारा पेट तो मैंने खोल दिया था तो इसलिए सोचा कि लगे हाथ अपने लिए एक किडनी निकाल लू।🤐
😜😜😜😜




दोस्तों, यह थे आज के चटपटे चुटकुले इन हिंदी। यदि आपको हमारे चटपटे चुटकुले इन हिंदी पसंद आए तो अपने मित्रों के साथ साझा करें। और यदि आपने अभी तक हमारे ब्लॉग की सदस्यता नही ली है, तो अभी लीजिए। ताकि ब्लॉग पर आनेवाले नए मजेदार चुटकुले तथा स्वास्थ्य संबंधित जानकारी आपको सबसे पहले मिलती रहे। चटपटे चुटकुले इन हिंदी में पढ़ने के आप सभी का शुक्रिया।

2 comments: