2/27/20

हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प

हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प 

हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प

नमस्कार दोस्तो, स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग Things Bazaar- Funny Jokes में। आज हम आपके लिए हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प लेकर आए है। हम आशा करते है कि आपको हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प बहुत पसंद आए। यदि आप चुटकुलों तथा फनी जोक्स को पढ़ना पसंद करते है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो जरूर करे। चलिए शुरू करते है आज के हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प


बेस्ट हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प - Funny Jokes


पत्नी- अजी सुनते हो क्या आप मेरे साथ मायके आओगे क्या?
डॉ गुलाटी- ohh...what a stupid question....मेरे साथ मायके आओगे क्या?😯 इतने साल हुए हमारी शादी को तो मैंने कभी पूंछा तुम्हे मेरे साथ ऑपरेशन करने आओगी क्या?...😡
😂😂😂😂


(कप्पू अपनी गर्लफ्रैंड के पिता डॉ गुलाटी से मिलने गया)
डॉ गुलाटी- देखो छेडुलाल, मैं नही चाहता कि मेरी सुशील सूंदर गुणवान बेटी किसी ऐरे गैर लूच्चे आदमी के साथ पूरी जिंदगी गुजारे।
कप्पू- बस डॉ साब इसीलिए तो मैं उसे यहाँ से ले जाने आया हु।
🤣🤣🤣🤣


दुकानदार- अजी आइये डॉ साब आइये बोलो क्या दिखाऊ?
डॉ साब- मुझे एक ईयरफोन चाहिए।
दुकानदार- क्या मजाक कर रहे हैं डॉ साब आपके गले मे ही तो इतना बड़ा इयरफोन है ना फिर।
डॉ साब- पागल इंसान अनपढ़ गवार ये इयरफोन नही टेथस्कोप है।
😃😃😃😃


कप्पू- डॉ साब ये क्या हो गया आपको? आपकी टांगे क्यों फ्रैक्चर हुई है?...
डॉ साब- वो एक ट्रक ने मुझे ठोक दिया था तो उसमें मेरी टांगे फ्रैक्चर हो गई। लेकिन मैं उसको छोडूंगा नही, एक बार मैं ठीक हो जाउ तब वो फ्रैक्चर होगा।
कप्पू- लेकिन वो ट्रक वाला कहा मिलेगा तुम्हे फिर से।
डॉ गुलाटी- क्या बात कर रहे हो😯 ऐसे कैसे नही मिलेगा। जब मैं निचे गिरा था तब मैंने पढ़ा था ट्रक के पीछे लिखा था "फिर मिलेंगें"...
😜😜😜😜


दोस्तो आपको हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प कैसे लगे यह टिप्पणी करके जरूर बताए। यदि आपको हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प पसंद आए तो हमारे ब्लॉग को फॉलो करें ताकि आप और ज्यादा चुटकुलों का आनंद ले सके। हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प पढ़ने के लिए धन्यवाद। ब्लॉग को फॉलो करने के लिए ब्लॉग के अंतिम क्षेत्र में जाए और अपना ईमेल आईडी तथा नाम डालकर सदस्यता ले। यह सदस्यता बिल्कुल मुफ्त दी जा रही है।

0 #type=(blogger):