6/25/24

LIC Housing Finance Stock Target || LIC के स्टॉक में आ सकती है बड़ी मोमेंट ||

 Lic Housing Finance Stock 

हेलो ट्रेडर्स,

आपका हमारे थिंग्स बाजार में स्वागत है। जैसा की आपने टाइटल में पढ़ा होगा की LIC Housing Finance यह स्टॉक एक बोहत ही अच्छे लेवल पर ट्रेड कर रहा है। साथ ही साथ इस स्टॉक का Fundamental भी अच्छा है और Technically भी यह स्टॉक काफी अच्छा दिख रहा है।

Lic Housing Finance Stock Target


जैसा की आप ऊपर दिए गए चार्ट पर देख सकते है, ये मंथली टाइम फ्रेम का चार्ट है। LIC Housing Finance ने मंथली टाइमफ्रैम पर एक Rounding Bottom Pattern का फॉर्मेशन किया है। अगर यह स्टॉक 750 से लेकर 800 के बीच में थोड़ा और समय बीतता है उसके बाद यह अपना ATH price ब्रेक करता है तो यहां से इस स्टॉक में लगभग 400 से लेकर 500 तक की बुलिश रैली की संभावना हो सकती है।

Technical Analysis Of LIC Housing Finance 

टेक्निकली देखा जाए तो Rounding Bottom Pattern का जो टारगेट होता है वह rounding Bottom की जितनी साइज होती है उतना हम ऊपर के साइड Expect कर सकते हैं। लेकिन यहापर हम 400-500 तक का ही टारगेट लेकर चल रहे है। 


हम आशा करते है की आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो। ऐसे ही अन्य जानकारी तथा स्टॉक मार्केट के बारे में नई नई चीज सीखने के लिए हमारे वेबसाइट को फॉलो जरुर करे। ताकि आपको हमारे साइट पर आनेवाले हर आर्टिकल की नोटिफिकेशन मिलती रहे।


Note:- ऊपर दिए गए सारे Prediction technical chart के बेसिस पर दिए गए हैं। यहां पर हम किसी भी स्टॉक को Buy या Sell करने की सलाह बिल्कुल भी नही देते। यह आर्टिकल मात्र Educational Purpose के लिए लिखा गया है। यदि आप इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो आपके फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

0 #type=(blogger):